स्मृति ईरानी का नीतीश पर कटाक्ष- बिहार में बिना सहयोगी के सरकार न बना सकने वाले भी PM बनने की रेस में

9/19/2022 11:33:03 AM

पटनाः केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में बिना सहयोगी के सरकार नहीं बना सकने वाले भी अब प्रधानमंत्री (पीएम) बनने की रेस में हैं।

सीएम नीतीश पर साधा निशाना
स्मृति ईरानी ने रविवार को यहां ज्ञान भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर आधारित पुस्तक ‘मोदी@20 : सपने हुए साकार' के लोकार्पण के बाद अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा और कहा, ‘‘आज कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हैं। जो लोग बिना सहयोगी के बिहार में सरकार नहीं बना सकते हैं वह भी पीएम बनने की रेस में हैं। एक ऐसे भी हैं जिनके आचरण की चर्चा राज्य में ही नहीं पूरे देश में होती है।''

"2024 में फिर सफलता का परचम लहराएंगे मोदी"
भाजपा नेता ने कहा कि सड़क पर रक्त बह रहा है। बेगुनाह, वंचित, शोषित परिवार, अपने सम्मान के लिए संघर्ष करती महिला उन्हें नजर नहीं आते। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिद्वंद्वी इस चिंता में हैं कि कैसे सत्ता हासिल करें लेकिन नरेंद्र मोदी वर्ष 2024 में फिर सफलता का परचम लहराएंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रधान सेवक को ही जनता का आशीर्वाद प्राप्त है।

विनोद तावड़े का राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कटाक्ष
वहीं भाजपा प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार बिहार आए विनोद तावड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाए जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कटाक्ष किया। उन्होंने रविवार को कहा कि भाई-बहन बेरोजगार हो गए हैं तो बेरोजगारी दिवस मनाना स्वाभाविक है। तावड़े ने कहा कि पीएम मोदी ने आज यह बता दिया कि बिना जनप्रतिनिधि और बिना मंत्री बने भी बहुत कुछ किया जा सकता है। संगठन में भी बहुत कुछ किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static