शर्मनाकः नवादा में 3 साल की बच्ची बनी अपने ही फूफा की हैवानियत का शिकार

7/4/2024 10:38:48 AM

नवादाः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पटना में जहां एक 3 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं नवादा जिले में  एक शर्मनाक घटना का मामला सामने आया है। जिस में 3 साल की बच्ची के साथ उसी के फूफा ने दुष्कर्म कर दिया। बच्ची को रात के समय उसके घर से उठाकर अन्य अपराधियों समेत बच्ची के फूफा ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना इंसानियत के साथ-साथ फूफा और भतीजी के रिश्ते को भी शर्मसार कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बच्ची का रेप करने के बाद अपराधियों ने मुंह बांधकर उसे नदी के किनारे फेंक दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने आरोपी फूफा को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है, वहीं गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है।   

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म उसके 35 वर्षीय फूफा सुनील मांझी ने ही किया है। वहीं परिजन तथा आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान, आरोपी फूफा सुनील मांझी का नाम सामने आया, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी फूफा को गिरफ्तार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static