सीवान में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन से कटकर महिला और उसके 2 बच्चों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Saturday, Jul 06, 2024-02:10 PM (IST)

सीवान: बिहार के सीवान जिले से बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके दो छोटे बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

तीनों की मौके पर ही मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना सिवान-छपरा रेलखंड पर दरौंदा रेलवे स्टेशन की है। बताया जा रहा है कि गोरखपुर से कोलकाता जाने वाली गाड़ी संख्या 15048 डाउन पूर्वांचल एक्सप्रेस शुक्रवार दोपहर के बाद छपरा-सीवान रेलखंड के दरौंदा यार्ड के समीप से गुजर रही थी। इस दौरान महिला और उसके बच्चे ट्रैक पार कर रहे थे तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में महिला और उसके दोनों बच्चों की मौके पर मौत हो गई।

आत्महत्या की आशंका
इधर, घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे, जिससे उनकी पहचान नहीं की जा सकी है। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष, जबकि एक बच्चे की उम्र 10 वर्ष और दूसरे बच्चे की उम्र करीब पांच वर्ष है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि महिला ने जानबूझकर यह कदम उठाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static