पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 4 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, दरवाजे पर खड़ी थी मासूम

7/3/2024 4:50:24 PM

पटनाः बिहार में अपराध चरम पर है। अपराधी आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर बड़े आराम से सुरक्षित भाग निकल रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने एक चार साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

दरवाजे पर खड़ी थी बच्ची
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के रामजयपाल नगर के अर्पण बैक कॉलोनी के पटेल नगर रोड नंबर 4 का है। मृतक बच्ची की पहचान रामजयपाल नगर के अर्पण बैंक कॉलोनी के पटेल नगर रोड नंबर 4 निवासी एमआर हरिओम कुमार की चार वर्षीय बेटी अनुष्का कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की रात अनुष्का दरवाजे पर खड़ी थी तभी अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल बच्ची को इलाज के लिए शास्त्री नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
मृतका के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल बच्ची की हत्या का कारण सामने नहीं आया है। वहीं, इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के पिता ने बताया कि वह एमआर का कार्य करते है और रामजयपाल नगर रोड नंबर 4 में मनोज सिंह के मकान में किरायेदार के रूप में रहते है। उन्होंने बताया कि आईजीएमएस से अपना काम खत्म करके घर लौटा तो मेरे हाथ में दूध का पैकेट था। घर पहुंचने पर पत्नी ने दरवाजा खोला तो बेटी अनुष्का भी मौजूद थी। वह दूध का पैकेट पत्नी को पकड़ाकर बाइक अंदर रखने लगे। पत्नी भी दूध रखने अंदर चली गई, लेकिन बेटी अनुष्का बाहर ही रह गई। तभी गोली चलने की तेज आवाज आई। वह और उनकी पत्नी बाहर गए तो देखा की बेटी खून से लथपथ पड़ी हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static