मधेपुरा में दिनदहाड़े पोस्टमास्टर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख किया जाम

7/5/2024 2:39:34 PM

मधेपुरा: बिहार में मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर- फुलौत मार्ग पर आठगामा टोला के पास गुरुवार को दिनदहाड़े पोस्टमास्टर शिवरत्न मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर जाम कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिवरत्न प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार को भी आलमनगर स्थित मुख्य पोस्ट ऑफिस जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने गोलीमार कर उनकी हत्या कर दी। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों कहना है कि पोस्टमास्टर शिवरतन मंडल बजराहा की ओर से आ रहा था और अपराधी आलमनगर की ओर से सती स्थान से आगे आठगामा टोला के पास बंशीधर झा के बांस बिट्टी के सामने मोटरसाइकिल रोक कर गोली मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही पोस्टमास्टर शिवरत्न मंडल की मौत हो गई। इसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार दोनों अपराधी बजरहा की और भाग निकले।

PunjabKesari

घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर जाम कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी आशुतोष त्रिपाठी, नीलम कुमारी सहित कई पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static