राहुल गांधी के गुजरात में बीजेपी को हराने वाले बयान पर चिराग का पलटवार, कहा- इन लोगों का ये अहंकार इन्हें ले डूबेगा

Monday, Jul 08, 2024-01:18 PM (IST)

पटना: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गुजरात में बीजेपी को हराने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पहले तो राहुल गांधी समझ जाएं कि अयोध्या नहीं फैज़ाबाद लोकसभा है, अयोध्या उसकी एक विथानसभा है।

'इन लोगों का ये अहंकार इन्हें ले डूबेगा'
चिराग पासवान ने कहा कि हम लोग आकलन कर रहे हैं कि कहां पर चूक हुई। इसके बाद जहां हम लोग सीखते हुए मजबूती से आगे बढ़ेंगे, वहीं इन लोगों का ये अहंकार इन्हें ले डूबेगा। 100 का आंकड़ा वे(कांग्रेस ) लोग पार नहीं कर पाए। मुझे नहीं लगता वे लंबे समय तक टिकने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उनका घमंड अब और नहीं टिकेगा क्योंकि आगामी चुनावों के नतीजे बताएंगे कि एनडीए कितना मजबूत है। रुपौली विधानसभा क्षेत्र के दौरे के बारे में पूछे गए सवालों पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि रूपौली में जिस तरह से लोकसभा चुनाव हुए थे। उपचुनाव में भी कुछ ऐसा ही माहौल है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि एनडीए उम्मीदवार भारी बहुमत से चुनाव जीतने जा रहा है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वैसे ही हराएंगे, जैसे उन्होंने लोकसभा चुनाव में अयोध्या में हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static