Road Accident: पटना में अनियंत्रित कार ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Saturday, Jul 06, 2024-12:35 PM (IST)

पटना: बिहार की राजधानी पटना से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर शुक्रवार को कार की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई तथा 2 अन्य घायल हो गए। वहीं, इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अनियंत्रित कार ने दो बाइक में टक्कर मारी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी चौराहा के समीप की है। मृतकों की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के हबीपुर गांव निवासी बबन प्रसाद (40), उसकी पुत्री सुरुचि कुमारी(08), और पुत्र सोनू कुमार (11) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार लोग कहीं जा रहे थे। इस दौरान डुमरी चौराहा के समीप एक अनियंत्रित कार ने दोनों बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य घायल हो गए। वहीं, इस हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसे बुरी तरह से पीटा।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static