"राहुल गांधी इन चीजों पर भी राजनीति कर रहे", कुवैत अग्निकांड पर बोले शाहनवाज हुसैन

6/13/2024 2:12:26 PM

पटनाः कुवैत की एक बिल्डिंग में बुधवार को आग लगने से 42 भारतीय नागरिकों की मौत हो गई है। वहीं, इस घटना पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विदेश राज्य मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह को कुवैत भेजा गया है और वहां की सरकार ने भी जांच करने की बात कही है।

'विपक्ष ऐसे व्यवहार कर रहा, जैसे चुनाव वही लोग जीते हैं'
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी इन चीजों पर भी राजनीति कर रहे है। विदेश में रहने वाले लोगों को लेकर भारत का विदेश मंत्रालय बहुत चिंतित रहता हैं। पहले भी कोई घटना हुई है तो विदेश मंत्रालय चिंता में रहा है। नीतीश और चंद्रबाबू नायडू को लेकर अटकलें लगाए जाने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार हैं। नीतीश और चंद्रबाबू साथ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ऐसे व्यवहार कर रहा है, जैसे चुनाव वही लोग जीते हैं। उनको अभी 5 साल तक विपक्ष में बैठना ही पड़ेगा।

'आतंकियों का फन कुचला जाएगा'
कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान के इशारे पर लगातार हमले हो रहे हैं। पूरे विश्व में उसको एक्सपोज करेंगे। आतंकियों का फन कुचला जाएगा और उनको जमींदोज करेंगे। वहीं, NEET-UG के नतीजों के मुद्दे पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीट के एग्जाम में ग्रेस मार्क वाले को दोबारा मौका दिया जा रहा है और काउंसलिंग पर कोई रोक नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static