''विपक्ष का काम है बोलना'', तेजस्वी के बिहार को झुनझुना थमाए जाने वाले बयान पर बोलीं लोजपा(रा) सांसद शंभावी चौधरी

Wednesday, Jun 12, 2024-12:10 PM (IST)

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की नवनिर्वाचित सांसद शंभावी चौधरी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार के लोगों को जब मंत्रालय दिया गया तो कहीं न कहीं झुनझुना थमा दिया गया। शंभावी चौधरी ने कहा कि विपक्ष का काम है बोलना... हमें इतने अच्छे-अच्छे मंत्रालय मिले हैं। ये उनका देखने का नजरिया है कि कोई मंत्रालय छोटा या बड़ा है। हमें काम करने से मतलब है।

'हमने बहुत सफल तरीके से सरकार बनाई'
शंभावी चौधरी ने कहा कि विपक्ष का काम है, विपक्ष कुछ न कुछ तो बोलेगा लेकिन हमारा मानना है कि हमने(NDA) बहुत सफल तरीके से सरकार बनाई है। बता दें कि RJD नेता तेजस्वी यादव ने मोदी कैबिनेट में विभागों के बंटवारे पर कहा था कि यह प्रधानमंत्री के ऊपर है कि वे किसे कौन सा विभाग देते हैं लेकिन जिस बिहार की वजह से वे प्रधानमंत्री बने हैं, उसी बिहार के लोगों को जब मंत्रालय दिया गया तो कहीं न कहीं झुनझुना थमा दिया गया।

दरअसल, बिहार के आठ सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली थी। इनमें बीजेपी से चार, जेडीयू से दो, एलजेपीआर से एक और हम से इकलौते सांसद जीतन राम मांझी शामिल हैं। इन मंत्रियों में चार कैबिनेट और चार राज्य मंत्री बनाए गए हैं।











 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static