शहाबुद्दीन की पत्नी हिना ने छोड़ा RJD का साथ! खुद को बताया Neutral, बोलीं- मैं अब किसी पार्टी में नहीं

6/27/2022 1:14:04 PM

पटनाः पूर्व सांसद मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने राजद को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, उन्होंने एक बयान में कहा कि वो अभी किसी पार्टी में नहीं हैं। उन्होंने इस बयान में इशारा कर दिया है कि वह राजद छोड़ चुकी हैं। वहीं हिना शहाब के इस बयान के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

हिना शहाब ने कहा, "मैं अब किसी पार्टी में नहीं हूं। फिलहाल अपने घर में रह रही हूं। बहुत जल्द मेरा बिहार दौरा होने वाला है। उसके बाद बड़ा फैसला लेंगे। पार्टी की जहां तक बात है तो अभी वह पूरी तरह से न्यूट्रल हैं और सक्रिय नहीं हैं।" उन्होंने आगे कहा, 'मरहूम मो. शहाबुद्दीन नहीं रहे, मैं उनकी कमी को पूरा तो नहीं कर सकती लेकिन कोशिश करूंगी कि बेहतर करूं।' दरअसल, रविवार को राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के अध्यक्ष नजरे आलम हिना शहाब से मिलने पहुंचे थे। उनके साथ और भी कई लोग थे। इस दौरान हिना शहाब ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उसके बाद जब मीडिया के सामने आईं तो यह बातें कहीं।

PunjabKesari

बता दें कि राजद द्वारा हिना को राज्यसभा नहीं भेजने से उनके समर्थकों में गहरी नाराजगी है। दरअसल, कार्यकर्ताओं की ओर से हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग की थी, लेकिन पार्टी ने मीसा भारती और पूर्व विधायक फैयाज अहमद को टिकट दे दिया। इसके बाद सीवान में राजद समर्थकों ने सड़कों पर कई दिनों तक विरोध जताया था। इतना ही नहीं, नाराज समर्थकों ने सिवान में हुई एक बैठक के दौरान लालू यादव के खिलाफ नारेबाजी भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static