आज बिहार आ रहें हैं Amit Shah, सीमांचल के BJP कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, जानिए पूरा कार्यक्रम

9/23/2022 11:32:42 AM

पूर्णियाः आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहें हैं, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के आने की संभावना है। वहीं उनके इस सीमांचल दौरे से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह 2024 में होने वाले मध्यवर्ती लोकसभा चुनावों के प्रचार का आगाज़ यहां से ही कर देंगें।

जानिए पूरा कार्यक्रम 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन तक बिहार के पूर्णिया व किशनगंज में रहेंगे। अमित शाह आज पूर्णिया के चुनापूर हवाई अड्डा पर उतरेंगे। इसके बाद वह 12:00 बजे तक पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में पहुचेंगें। वहां पर वह 3 घंटे तक एक बड़ी रैली जिसका नाम जन भावना महासभा है, उसको संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह सीमांचल दौरे से राजनीति और समीकरण की बिसात बिछाना चाहेंगे। अमित शाह के लिए स्टेडियम में एक कमरा तैयार किया गया है, जिसमें सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम हैं, इसमें कुल 12 लोग बैठ सकते है। साथ ही बताया जा रहा है कि रंगभूमि के आसपास के घरों पर तीन हजार से ज्यादा झंडे लगाए गए है।

यह भी पढ़ेः गृह मंत्री अमित शाह कल दो दिवसीय दौरे पर आ रहें हैं बिहार, BJP कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

वहीं स्टेडियम में जनता को संबोधित करने के बाद अमित शाह किशंनगज के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि अमित शाह माता गुजरी विश्वविद्यालय में ठहरेंगे और वहां 4 बजे से सीमांचल के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद 5 बजे भाजपा प्रदेश कोर समिति की भी बैठक करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static