बिहार के लिए सीटों का बंटवारा अंतिम चरण में...दो-तीन दिन में लग जाएगी मुहरः तेजस्वी यादव

3/19/2024 9:46:35 AM

नई दिल्ली/पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के सहयोगियों के बीच बिहार के लिए सीटों का बंटवारा अंतिम चरण में है और अगले कुछ दिनों में इस पर मुहर लग जाएगी। 

"दो-तीन दिन में सब कुछ तय हो जाएगा"
रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस' (इंडिया) द्वारा आयोजित एक रैली में भाग लेने के बाद आए राजद नेता ने कहा कि ज्यादातर मुद्दों को सुलझा लिया गया है और केवल एक या दो सीटों पर मुद्दे बचे हैं। तेजस्वी ने संवाददाताओं को बताया, “दो-तीन दिन में सब कुछ तय हो जाएगा। यह अंतिम चरण में है। एक-दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा।” राजद, कांग्रेस, वामपंथी दल और कुछ अन्य छोटे दल लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से मुकाबला करने के लिए सीटों के बंटवारे पर बातचीत कर रहे हैं। 

पेपर लीक मामले को लेकर नीतीश सरकार पर साधा निशाना 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने पर्चा लीक मामले को लेकर राज्य की भाजपा-जद(यू) सरकार पर भी निशाना साधा। राजद नेता ने पूछा, “क्या कारण है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही पर्चा लीक जैसी घटनाएं होने लगीं? इसके लिए कौन जिम्मेदार है?...क्या युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी?” बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की शिक्षक भर्ती परीक्षा (टीआरई)-3 के कथित प्रश्नपत्र लीक मामले में बिहार पुलिस ने झारखंड के हजारीबाग जिले से लगभग 300 अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static