सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित स्कॉर्पियो, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, गाड़ी के परखच्चे उड़े

6/18/2022 11:13:41 AM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-57 पर रानीपुर गांव के समीप शुक्रवार को फोरलेन सड़क पर खड़ी एक ट्रक और स्कॉर्पियो में हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक यातायात बिरजू पासवान ने शुक्रवार को बताया कि फोरलेन सड़क पर खड़ी एक ट्रक और स्कार्पियो में हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकोंं में स्कॉर्पियो चालक एवं मालिक मनीगाछी थानाक्षेत्र के राजकुमार झा (57), सवार रामानंद झा (65) एवं उनकी पुत्र वधू राधा देवी (32) शामिल हैं। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

ट्रेन रद्द होने से घर जा रहे थे सभी लोग 
बताया जाता है कि रामानंद झा के बड़े पुत्र रविशंकर झा और छोटे पुत्र भोलाजी झा दिल्ली में रहते हैं। इस बीच रामानंद अपनी पत्नी, बड़ी बहू और दो पुत्र के साथ अपने पुत्र रविशंकर से मिलने दिल्ली जा रहे थे। गांव से स्कॉर्पियो पर सवार होकर सभी समस्तीपुर स्टेशन पहुंचे। जहां अग्निपथ को लेकर ट्रेन रद्द होने से सभी लोग लौटकर अपने घर जा रहे थे। इसी बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर घुस गई। स्कार्पियो का अगला भाग ट्रक के अंदर घुस गया। स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। 

काफी देर तक प्रभावित रहा यातायात 
हादसे के बाद फोरलेन के दो लेन में वाहनों की रफ्तार थम गई। काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। पुलिस की टीम ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क से साइड कराया। इसके बाद फोर लेन पर वाहनों का परिचालन शुरू हुआ। इस बीच थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इधर, घटना की जानकारी मिलने से काफी संख्या गांव के लोग और रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static