MLC इंजीनियर सौरभ कुमार ने तेजप्रताप के आरोपों को बताया ''बेबुनियाद'', कहा- वह भोलेनाथ की तरह भोले हैं

4/14/2022 6:38:41 PM

 

 

पटनाः पश्चिमी चंपारण जिले से राजद एमएलसी इंजीनियर सौरभ कुमार ने राजद नेता तेजप्रताप यादव के द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद व निराधार है। वो भोलेनाथ की तरह भोले हैं। वहीं एमएलसी इंजीनियर ने कहा कि राजद नेता को किसी ने मेरे खिलाफ भड़काया है, जिस कारण वह गलत बयान दे रहे हैं।

राजद एमएलसी ने कहा कि तेजप्रताप से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। तेजप्रताप ने मुझे फोन किया था लेकिन मैं बोचहां उपचुनाव में व्यस्त था, जिस कारण से मैंने उनका फोन नहीं उठाया। मेरे फोन नहीं उठाने से तेजप्रताप थोड़े नाराज हैं लेकिन जब मैं उनसे मिलूंगा तो उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी। वहीं घर में 50 लाख के बाथरूम बनवाने के आरोप पर एमएलसी ने सफाई देते हुए कहा कि 50 लाख के बाथरूम बनाने के लिए 50 करोड़ का घर भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे खुद पता नहीं है कि 50 लाख का बाथरूम बनता कैसे है।

बता दें कि राजद के सौरभ कुमार हाल ही में विधान परिषद (एमएलसी) चुनाव में पश्चिम चंपारण से जीते हैं। तेजप्रताप ने उनकी संपत्ति की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जांच करवाने की बात कही थी। इतना ही नहीं सौरभ के द्वारा 50 लाख का बाथरूम बनाने की बात भी कही गई थी। इसके बाद से बिहार की राजनीति गरमा गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static