संजय झा ने मुकेश सहनी से की मुलाकात, कहा- आपके पिता की हत्या के दोषियों को कड़ी सजा दिलवाएगी सरकार

Friday, Jul 19, 2024-07:55 PM (IST)

पटनाः जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा जी ने दरभंगा के बिरौल प्रखंड के जिरात गांव में विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी जी से मुलाकात की। साथ ही संजय कुमार झा ने उन्हें आश्वस्त किया कि राज्य सरकार उनके पिता श्रद्धेय जीतन सहनी जी की नृशंस हत्या के दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए हर संभव कदम उठाएगी।

बिहार की दरभंगा जिला पुलिस ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले के मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने गुरुवार को बताया कि 17 जुलाई 2024 को घनश्यामपुर थाना कांड संख्या 221/24 में भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित अफजला टोला निवासी अभियुक्त काजिम अंसारी को रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में अनुरोध पत्र समर्पित किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static