​BJP सांसद मनोज तिवारी का राहुल गांधी पर हमला, कहा- जब आपकी पार्टी सत्ता में थी, तब क्यों नहीं कराई जनगणना?

Sunday, Aug 25, 2024-06:33 PM (IST)

पटनाः कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जाति जनगणना वाले बयान पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मेंटल हैं, उनकी जांच होनी चाहिए। उनकी जात पूछने पर उनको गाली लगता है और दूसरे की जात पूछ रहे हैं। उनका मेंटल हेल्थ चेकअप होना चाहिए।

"...इन्होंने जाति जनगणना क्यों नहीं कराई?"
दरअसल, रविवार को दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी पटना पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि जब उनकी( राहुल गांधी) पार्टी सत्ता में थी और सरकार में उनकी बड़ी भूमिका थी, तब उन्होंने जाति जनगणना क्यों नहीं कराई? सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह देश को जातियों में क्यों बांटना चाहते हैं?...उन्हें यह भी बताना चाहिए कि वह किस जाति से हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि देश के हर बच्चे में प्रतिभा है। इनलोगों को सत्ता मे रहने की आदत थी और सत्ता से बाहर आने पर वह मछली की तरह तड़प रहे हैं।

'देश के 10 करोड़ परिवारों को होगा फायदा'
मोदी सरकार द्वारा पेंशन स्कीम को मंजूरी दिए जाने पर भाजपा सांसद ने कहा कि इससे देश के 10 करोड़ परिवारों को फायदा होगा। तेजस्वी पर हमला करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि तेजस्वी खुद भी सत्ता मे रहे और उन्होंने बड़ा वादा भी किया था कि नौकरी देंगे, लेकिन 500 को भी नौकरी नहीं दिया। उन्होंने कहा कि हम बिहार की सभी उम्मीदों को पूरा कर देंगे ये नहीं कह रहे हैं, लेकिन बजट में बिहार को बहुत कुछ मिला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static