भांजी रोहिणी द्वारा 'कंस मामा' कहे जाने पर भड़के साधु यादव, कहा- राजनीति में उतरे तो पता चलेगा आटा-दाल का भाव

11/8/2022 4:04:53 PM

पटनाः बिहार की गोपालगंज विधानसभा सीट पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की हार के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने मामा साधु यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें कंस मामा बताया, जिसपर साधु यादव भड़क गए। उन्होंने कहा कि राजनीति में उतर के आए तब आटा दाल का भाव मालूम हो जाएगा।

पंजाब केसरी के बातचीत के दौरान साधु यादव ने कहा कि गोपालगंज में प्रशासनिक दबाव एवं हमारे वोटर को पैसे से खरीदा गया, जिसके कारण हमारी स्थिति वहां पर दयनीय हो गई। हमें 2 दिन पहले से ही डिटेन किया गया जिसके कारण मैं 2 दिन से प्रशासन की निगरानी में था और मुझे बाहर नहीं निकलने दिया गया। रोहिणी आचार्य के कंस मामा वाले बयान पर उन्होंने कहा कि राजनीति में उतरे तो आटा दाल का भाव पता चल जाएगा।

बता दें कि साधु यादव की पत्नी इंदिरा देवी ने गोपालगंज से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिसके कारण आरजेडी का वोट बंट गया। वहीं गोपालगंज में भारतीय जनता पार्टी की जीत एवं मोकामा में राष्ट्रीय जनता दल की जीत के बाद साधु यादव पर कई तरह के सवाल उठने लगे। कई पार्टियों ने कहा कि गोपालगंज में साधु यादव अगर साथ देते तो भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं बल्कि महागठबंधन की जीत होती। इसी बीच रोहिणी आचार्य ने भी साधु यादव को कंस मामा बताते हुए कहा कि अगली बार उनका मिट्टी में मिलना तय है। उन्होंने अपने भाई और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को श्रीकृष्ण की संज्ञा भी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static