रूपेश हत्याकांडः सुशील मोदी से बोली बेटी- ‘हत्यारे को मेरी मां के सामने लाइए, वो मारेंगी पहली गोली’

1/16/2021 5:42:13 PM

पटनाः राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद से उनके घर में मातम पसरा हुआ है। अभी तक उनका परिवार अपने आप को संभाल नहीं पाया है। इसी बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी शुक्रवार को रूपेश के परिजनों से मुलाकात उनके पैतृक गांव पहुंचे।

इस दौरान सुशील मोदी ने रुपेश की पत्नी नीतू देवी, बेटी आराध्या, पुत्र अक्षत के अलावा उनके पिता और भाईयों को भी सांत्वना दी। सूत्रों की मानें तो वहां रूपेश की बेटी की बात सुनकर सुशील मोदी भावुक हो गए। 8 साल की उम्र में अपने पिता को खो चुकी बेटी ने सुशील मोदी से कहा कि अंकल, जब मेरे पापा के हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा तो सबसे पहले उन्हें मेरी मां के सामने लाइए, मेरी मां अपराधियों को पहली गोली मारेंगी। इतना सुनते ही सुशील मोदी का आंखें नम हो गई और उन्होंने बेटी को गले लगा लिया।

बता दें कि बीते मंगलवार शाम पटना में अपराधियो ने इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रूपेश कुमार सिंह की हत्या कर दी थी। उस वक्त रूपेश अपने पुनाईचक वाले कुसुमविला अपार्टमेंट में जा रहे थे। इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जांच टीम गठित कर दी है लेकिन पुलिस अबतक गोली मारने वाले शख्स को पकड़ने में नाकामयाब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static