स्थापना दिवस पर RJD ने पार्टी कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर, लालू-राबड़ी के साथ तेजस्वी को मिली जगह

7/4/2021 6:18:20 PM

 

 

पटनाः राजद (राष्ट्रीय जनता दल) ने पार्टी के 25वें स्थापना दिवस रजत जयंती की तैयारी पूरी कर ली है। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राजद प्रदेश कार्यालय को पूरी तरह से तैयार कर लिया है। पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में जहां एक तरफ तेजप्रताप गायब हैं. वहीं दूसरी तरफ पोस्टरों में रोहिणी को भी जगह नहीं मिली है। स्थापना दिवस पर राजद ने संदेश देते हुए कहा कि पार्टी का मुख्य चेहरा सिर्फ तेजस्वी है, इसलिए लालू और राबड़ी के साथ उनको जगह मिली है।
PunjabKesari
राजधानी में वीरचंद पटेल स्थित पार्टी कार्यालय पर लगे पोस्टर से तेज प्रताप यादव गायब हैं। राज्यसभा सदस्य मीसा भारती और डॉ. रोहिणी आचार्य को भी इस पर जगह नहीं दी गई है। इस पर तेजस्वी का चेहरा चमक रहा है। यह पोस्टर पर साफ दिख रहा है। पार्टी कार्यालय के अंदर मुख्य मंच पर जो पोस्टर लगाया गया है, उसमें तेजस्वी भी नहीं हैं। मंच वाले पोस्टर पर सिर्फ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के फोटो हैं। इसी मंच से मुख्य आयोजन होना है।
PunjabKesari
वहीं नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के 25वें स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। तेजस्वी यादव ने कहा, "सोमवार को पार्टी का रजत जयंती समारोह है। सोमवार के कार्यक्रम का उद्घाटन खुद लालू जी करेंगे।" बता दें कि स्थापना दिवस का मुख्य कार्यक्रम 5 जुलाई को साढ़े 10 बजे शुरू होगा, जब लालू प्रसाद दिल्ली से इसका वर्चुअली उद्घाटन करेंगे। तेजस्वी यादव पटना में आयोजन का बागडोर संभालेंगे।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static