Bihar Flood: "सरकार को इसकी तैयारी पहले से करनी चाहिए थी...", बाढ़ की स्थिति पर बोलीं RJD सांसद मीसा भारती

Thursday, Oct 03, 2024-02:33 PM (IST)

पटना: बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा है। वहीं, बाढ़ की स्थिति पर राजद सांसद मीसा भारती ने कहा कि राज्य में हर साल इस समय बाढ़ आती है, सरकार को इसकी तैयारी पहले से करनी चाहिए थी, जिससे उस इलाके में लोगों को असुविधा न हो। देरी तो हुई है, मुख्यमंत्री ने सर्वेक्षण किया है लेकिन हवाई सर्वेक्षण से क्या होना है?... बाढ़ के लिए केंद्र सरकार को उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर इसका हल निकालना चाहिए, उन्हें इसके लिए पहले से तैयार होना चाहिए।

'चिराग का बयान दबाव बनाने की कोशिश'
मीसा भारती ने कहा कि ऐसे हालात में ना हमें केंद्र सरकार पर भरोसा है और ना बिहार सरकार पर भरोसा है। केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के बयान पर मीसा भारती ने कहा कि मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता, मुझे लगता है कि ये दबाव बनाने की कोशिश है। वो (चिराग पासवान) केंद्र में मंत्री भी हैं, उन्होंने एनडीए के साथ 5 सीटें जीती हैं। ये सिर्फ उनका वोट नहीं था, इसमें भाजपा और जदयू का भी था।

वहीं, प्रशांत किशोर पर तंज करते हुए मीसा भारती ने कहा कि प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री बना सकते हैं तो फिर बिहार की बेरोजगारी दूर करने के लिए प्रधानमंत्री से आग्रह क्यों नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की पार्टी चुनाव में आ रही है, यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष को मजबूत करने के लिए आ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static