सरकारी आवास मिलने पर भावुक हुए राजद विधायक रामवृक्ष सदा, बोले- 30 सालों के संघर्ष का नतीजा है

10/28/2022 3:11:58 PM

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में अलौली से विधायक रामवृक्ष सदा सरकारी आवास मिलने पर भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह मेरे 30 सालों के संघर्ष का ही नतीजा है। मैंने सपने में भी कभी ऐसा घर नहीं देखा था।

जानकारी के मुताबिक, मुसहर जाति से आने वाले रामवृक्ष सदा अलौली विधानसभा से राजद के विधायक हैं। सदा ने चुनाव आयोग को अपनी संपत्ति का विवरण दिया। उसमें उनकी कुल संपत्ति 70 हजार की बताई गई है। उन्होंने कहा कि वह 30 साल के संघर्ष के बाद विधायक बने। साथ ही कहा कि लालू प्रसाद ने मुझे विधायक बनाया है। जब उनसे पूछा गया कि आपने चुनाव कैसे लड़ा तो वह बोले कि चंदा इकट्ठा करके चुनाव लड़ा था। अलौली की जनता ने भी पैसे दिए  और तेजस्वी यादव ने भी चुनाव लड़ने में मदद की।

वहीं सरकारी आवास की चाभी मिलने के बाद रामवृक्ष सदा अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाए और भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं सबसे गरीब विधायक हूं। सीएम नीतीश कुमार ने मुझे नए घर की चाभी सौंपी है। ये मेरा घर नहीं है अलौली की जनता का है। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी विधायकों को विधायक आवास योजना के तहत नए सरकारी आवास दिए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static