Bihar Crime: सारण में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने बीच सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

Tuesday, Dec 05, 2023-12:37 PM (IST)

छपरा: बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वे आए दिन बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की सुबह राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व युवा जिला अध्यक्ष की हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच सड़क पर शव रखकर जमकर बवाल काटा। 

चाय पीने के बाद वापस लौट रहे थे राजद नेता 
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि समस्तपुर गांव निवासी राजद नेता किशोर कुमार महतो उर्फ विधायक जी (31) चाय पीने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद जलालपुर की तरफ फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर परिजन उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

घटना की इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है। बता दें कि मृतक किशोर महतो जमीन में बालू के कारोबार से भी जुड़कर काम कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static