"बिहार में जिस दिन पुल नहीं गिरता उस दिन लगता है कुछ अनहोनी होगी", बोले राजद नेता मनोज कुमार झा

Sunday, Aug 18, 2024-02:41 PM (IST)

दिल्ली/पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर राजद नेता मनोज कुमार झा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो कहा है उसका अर्थ समझिए। बिहार में पुल का गिरना ऐसे हो गया है कि जिस दिन नहीं गिरता उस दिन लगता है कि कुछ अनहोनी होगी।

'किसी न किसी की साख लगातार गिर रही'
मनोज कुमार झा ने कहा कि भागलपुर-सुल्तानगंज अगुवानी पुल तीसरी बार लगातार गिरा। तेजस्वी यादव का कहने का मतलब यह है कि किसी न किसी की साख लगातार गिर रही है। अगर नीतीश कुमार भिज्ञ हैं तो यह चिंता का विषय है और अगर वे अनभिज्ञ हैं तो और बड़ी चिंता का विषय है। सरकार कौन चला रहा है? बता दें कि भागलपुर में सुल्तानगंज-अगुवानी पुल का हिस्सा तीसरी बार गिरने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि पहली बार जब पुल गिरा था तो यह निर्णय हुआ था कि इसको तोड़कर बनाया जाएगा। यह मामला कोर्ट में जाने के बाद तय हुआ कि कंपनी अपने खर्च पर इसे दोबारा बनाएगी...चाहे पुल हो, पुलिया हो या मेगा पुल हो।

तेजस्वी ने कहा था कि जब हमारी सरकार थी, तब पुल टूटने के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई थी और उसके निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई होनी थी। नीतीश कुमार के राज में पुल और बड़े पुल टूट रहे हैं। इस तरह की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जो भी दोषी है, उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कमेटी की रिपोर्ट बहुत महत्वपूर्ण है। अब किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि पुल बनेगा या नहीं...मुझे नहीं लगता कि पुल टूटने के मामले में सरकार की ओर से अब तक कोई समीक्षा बैठक हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static