"अगर दो दिन के अंदर दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो…."  राजद ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Saturday, Sep 07, 2024-02:50 PM (IST)

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले के करगहर में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में राजद ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमारी पार्टी सड़क पर उतरेगी। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला रोहतास जिले के करगहर का है, जहां करगहर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 5 वर्षीय मासूम के साथ  दुष्कर्म किया गया था। इस संदर्भ में राजद के पांच सदस्यीय टीम दुष्कर्म पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उसके गांव पहुंचे। इस दौरान करगहर के थानाध्यक्ष से फोन पर कार्रवाई की जानकारी ली गई। इस टीम का नेतृत्व राजद के वरीय नेता शिव शंकर सिंह कुशवाहा कर रहे थे। इस दौरान पीड़ित परिवार का हाल लिया तथा उन्होंने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर एक से दो दिन के अंदर अगर आप आरोपी के गिरफ्तारी नहीं करते हैं तो राजद सड़क पर उतरेगी तथा करगहर एवं जिला मुख्यालय को जाम करेगी।

विदित हो कि पिछले 2 सितंबर को ही एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ एक 45 वर्षीय अधेड़ के द्वारा दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 3 तारीख को एफआईआर दर्ज की वह भी मामूली छेड़छाड़ का। ऐसा आरोप है कि पुलिस आरोपी को बचाने में लगी हुई थी। जिसके बाद वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में असफल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static