Bihar By-Election 2024: बेलागंज से RJD प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह ने किया नामांकन, कहा- हमारी पार्टी ए टू जेड की पार्टी

Thursday, Oct 24, 2024-04:45 PM (IST)

गया: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर गया जिले के बेलागंज विधानसभा से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रत्याशी विश्वनाथ कुमार सिंह ने आज नामांकन किया। राजद प्रत्याशी विश्वनाथ कुमार सिंह अपने समर्थकों के साथ डीआरडीए कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अपना नामांकन पर्चा भरा। नामांकन पर्चा भरने के बाद समर्थनों ने फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया। 

"बेलागंज के विकास के लिए हम सतत प्रयासरत रहेंगे"
इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। नामांकन करने के बाद राजद प्रत्याशी विश्वनाथ कुमार सिंह ने कहा कि राजद पार्टी से हमने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है। हमें उम्मीद है कि बेलागंज की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा। विगत आठ बार से हमारे पिता वहां से विधायक रहे हैं। बेलागंज की जनता ने हमारे पिता को आशीर्वाद दिया है और हमें उम्मीद है कि हमें भी आशीर्वाद मिलेगा। बेलागंज के विकास के लिए हम सतत प्रयासरत रहेंगे। बेलागंज की जनता के सुख-दुख में हम हमेशा साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

वहीं प्रशांत किशोर द्वारा जन सुराज से प्रत्याशी दिए जाने पर उन्होंने कहा कि कहीं भी कोई मुस्लिम यादव (एमवाई) का समीकरण नहीं है। हमारी पार्टी ए टू जेड की पार्टी है। हम लोग सबको साथ लेकर चलते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static