Electoral Bonds को लेकर RJD बोली- डेटा साबित करता है कि BJP आजाद हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट पार्टी

3/15/2024 5:22:49 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता मनोज झा (Manoj jha) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि चुनावी बॉन्ड के आंकड़ों से साबित हो गया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा आजाद हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। राजद प्रवक्ता झा ने चुनावी बॉन्ड के आंकड़ों के बारे में कहा, "और भी परतें खुलेंगी। आजाद हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट पार्टी भाजपा है।

मनोज झा ने कहा कि जो व्यक्ति कहते थे कि न खाएंगे और न खाने देंगे, वह खा भी रहे और खिला भी रहे हैं। उन्होंने पर्दा डाल रखा था। वह तो धन्यवाद उच्चतम न्यायालय का है कि सच्चाई सामने आ गई। ईडी की छापेमारी होती है। घंटों में चुनाव बॉन्ड खरीदे जाते हैं। और वे बॉन्ड कहां पहुंचे। विश्व की तथाकथित सबसे बड़ी और सबसे धनी पार्टी के पास। दूध का दूध पानी का पानी हो गया।" झा ने पेट्रोल की कीमतों में कटौती के बाद सोशल मीडिया पर "धन्यवाद मोदी जी" संदेशों की बाढ़ लाने के लिए भी भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा, "हम 'धन्यवाद मोदी जी' टैग-लाइन के साथ बड़े-बड़े पोस्टर लगाएंगे। लेकिन तेल की कीमतों में वृद्धि के लिए हमेशा अंतरराष्ट्रीय बाजारों को जिम्मेदार ठहराने वाली सरकार से हम यह भी जानना चाहेंगे कि इस कटौती का आदेश किसने दिया?" 

"सरकार लोगों को धोखा देने पर आमदा"
राजद नेता ने कहा, "जाहिर है, अगर सरकार पेट्रोल की कीमतों में कटौती का आदेश दे सकती है, तो उसे सबसे पहले नियंत्रण से बाहर हो रही कीमतों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करनी होगी।" झा ने आरोप लगाया, "ऐसा लगता है कि लोकसभा चुनाव से पहले कीमतों में केवल दो रुपए प्रति लीटर की कटौती करके, सरकार लोगों को धोखा देने पर आमदा है।" नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी के बाद बिहार में सत्तारूढ़ राजग में बेचैनी की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर, राजद नेता ने कहा, "हमारे नेता तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता के कारण उस खेमे में बेचैनी है। तेजस्वी का मतलब नौकरी एक चर्चा का विषय बन गया है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static