बिहार में रेल हादसा: मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी की 6 बोगियां बेपटरी, दर्जनों ट्रेनें हुई प्रभावित

Thursday, Sep 19, 2024-08:49 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार में एक बार ट्रेन बेपटरी हुई है, कई बोगियां पटरी से उतर गई, दरअसल मुजफ्फरपुर में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है, जहां भिलाई से आ रही एक मालगाड़ी की 6 बोगी पटरी से उतर गई है।  इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक,घटना मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर मुख्य रेल लाइन के नारायणपुर रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही सोनपुर के डीआरएम और रेल के कई अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर हालात की जानकारी ली, मौके पर रेलवे की टेक्निकल टीम और रेलवे के सैकड़ों  रेलवेकर्मी भी पहुंच कर आवागमन सुचारू करने में लगे है। बताया जा रहा है कि इस दौरान में दोनों मार्गों में अप और डाउन लाइन की दर्जनों ट्रेन प्रभावित हो गई हैं।

डीआरएम विवेक भूषण सूद ने बताया कि भिलाई से मुजफ्फरपुर आई मालगाड़ी नारायणपुर स्टेशन पर शंटरिंग में लगाई जा रही थी, तभी अचानक 6 बोगियां बेपटरी हो गईं. इससे दोनों लाइन बाधित हो गई हैं। साथ ही उन्होंने ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रेलवे ट्रैक से मालगाड़ी के डिब्बों को हटाने के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static