RJD ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-  2014 में आने वाले 24 में नहीं आएंगे

3/6/2023 12:42:23 PM

पटना: राबड़ी देवी के आवास पर CBI की टीम ने पूछताछ करने के लिए पहुंची है। जानकारी के मुताबिक नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में CBI की टीम एक्शन में है। जिसको लेकर आरजेडी ने बीजेपी पर हमला बोला है। आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि 14 वाले 24 में नहीं आएंगे। मैं एक बात खुले मन से कहना चाहता हूं कोई अमृत पीकर नहीं आया। जो आए हैं वो जाएंगे। जो बना है वो बिगड़ेगा।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि CBI की टीम में महिला और पुरूष दोनों अधिकारी शामिल हैं। इस टीम में 12 अधिकारी शामिल हैं। वहीं, आवास के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। फिलहाल किसी भी व्यक्ति को अंदर या बाहर जाने की इजाजत नहीं है। जानकारी के अनुसार, उनके बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव भी इसी आवास में मौजूद हैं। वहीं CBI का एक अधिकारी ने बतया कि यह कोई छापेमारी या घर की तलाशी नहीं है। यहां टीम केवल पूछताछ करने के लिए आई है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री हुआ करते थे। सीबीआई का आरोप है कि 2004-2009 के दौरान रेल मंत्री रहते हुए लालू परिवार को रेलवे में ग्रुप-डी में नौकरी के बदले लोगों द्वारा तोहफे में या कम दाम में जमीन दी गई। नौकरी के बदले जमीन घोटाले के मामले में लालू के अलावा परिवार समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static