पटना पहुंचे प्रिंस राज ने कहा- भाई के लिए प्यार कभी कम नहीं होता लेकिन चिराग को भी हालात...

8/2/2021 11:48:13 AM

पटनाः लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रिंस राज का पटना पहुंचते ही अचानक चिराग पासवान के प्रति प्यार उमड़ा। उन्होंने कहा कि भाई के लिए प्यार कभी कम नहीं होता लेकिन चिराग पासवान को भी इस पर विचार करना चाहिए कि यह हालात क्यों उत्पन्न हुए।

सांसद प्रिंस राज ने कहा कि लोजपा न चिराग पासवान की है और ना ही हमारी है, यह पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान की है, जिन्होंने सपना देखा था कि जिस घर में भी अंधेरा है, वहां चिराग जलाना है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को भी समझना चाहिए कि हम लोग एक ही परिवार के हैं और कहीं बातचीत होनी चाहिए।

प्रिंस राज ने की नीतीश कुमार की तारीफ
वहीं लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वे बेहतर काम कर रहे हैं। उनकी पार्टी का एनडीए को पूरा समर्थन है। पार्टी के राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे प्रिंस राज ने कहा कि बैठक का मकसद बिहार में पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूती प्रदान करना और एनडीए के साथ बेहतर तालमेल कायम करना है।

बता दें कि प्रिंस राज अपने चचेरे भाई चिराग पासवान को छोड़कर अपने चाचा पशुपति पारस के साथ पारस गुट में शामिल हो गए। पार्टी में बगावत के बाद यह पहला मौका है जब प्रिंस राज जनता के सामने आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static