जिम ट्रेनर गोलीकांड पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी, प्रोडक्शन हाउस की टीम ने घायल विक्रम से मांगी परमिशन

12/26/2021 1:21:25 PM

पटनाः राजधानी पटना में 2021 के सबसे चर्चित जिम ट्रेनर गोलीकांड की कहानी अब OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकती है। दरअसल, जिम ट्रेनर गोलीकांड पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी की जा रही है। वेब सीरीज बनानी वाली एक प्रोडक्शन हाउस की टीम ने इस लेकर घायल जिम ट्रेनर विक्रम सिंह से बातचीत की है। इसकी पुष्टि खुद विक्रम ने की है।

जिम ट्रेनर विक्रम का कहना है कि कार्मिक कनेक्शन स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड की टीम ने उनके साथ संपर्क साधा है। प्रोडक्शन हाउस की टीम उनके साथ हुई वारदात पर वेब सीरीज बनाने की अनुमति मांग रही है। इसके लिए टीम जल्द पटना भी आ सकती है। विक्रम के अनुसार, कंपनी ने दावा किया है कि वह सिर्फ रियल घटनाओं पर काम करती है। बताया जा रहा है कि वेब सीरीज पहले अंग्रेजी में बनेगी और फिर बाद में हिंदी सहित अन्य भाषाओं में डब कर रिलीज की जाएगी।

बता दें कि 18 सितंबर को पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र के लोहा सिंह गली में जिम ट्रेनर विक्रम पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलिया बरसाई थीं। सीने से नीचे लगी एक गोली पेट के अंदर फंस गई थी। इस घटना के बाद घायल जिम ट्रेनर खुद स्कूटी चलाकर पटना के पीएमसीएच अपना इलाज करवाने पहुंचा था। इसके बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने इस कांड का खुलासा किया था और पटना के चर्चित फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static