पुलिस टीम पर लाठी-डंडे व तलवार से हमला.. उपद्रवियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, SHO सहित कई कर्मी घायल

9/5/2021 1:14:51 PM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में शनिवार देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडे और तलवार से हमला कर किया। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों को दौड़-दौड़ाकर पीटा। इस हमले में थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन से अधिक कर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के महुआ थाना इलाके के मिल्की गांव की है। बताया जाता है कि मारपीट के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ कृष्णानंद झा के नेतृत्व में महुआ थाना की पुलिस और सदर थाना की पुलिस मिल्की गांव में छापेमारी करने गई थी। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस टीम चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे और तलवार से जानलेवा हमला किया।
PunjabKesari
इस हमले में महुआ थाना के थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिस घायल हो गए। घायलों में एसआई अरुण कुमार शर्मा, चौकीदार रंजन कुमार, रामईश्वर पासवान,अंकित कुमार समेत कई पुलिसकर्मी शामिल हैं। सभी घायल पुलिसकर्मियों को वैशाली सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल अस्पताल पहुंचे। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static