मौतों के बावजूद भी नहीं रुक रही तस्करी, बेतिया से पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद की शराब

Friday, Oct 18, 2024-11:18 AM (IST)

बेतिया: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कहर बरपा रखा है। जहरीली शराब पीने से सिवान और छपरा जिले में कई लोगों की जान चली गई है। इसके बावजूद भी धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। चोरी चुपके शराब की तस्करी की जा रही है तो कहीं इसे बनाने के लिए अवैध फैक्ट्री भी चल रही है। इसी क्रम में ताजा मामला बेतिया के लौरिया से आया है जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पिकअप वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की। 

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 727 लौरिया बगहा मुख्य मार्ग पर टोल प्लाजा के पास सघन छापेमारी अभियान चलाते हुए केले लदे पिकअप वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। वहीं, पुलिस को देख शराब धंधेबाज भाग गया। पिकअप वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस ने 1033 .66 लीटर विदेशी शराब बरामद की है।    

वहीं पुलिस अब शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए जगह- जगह छापेमारी कर रही। बता दें कि जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद अब पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में है। पुलिस द्वारा ड्रोन कैमरे की मदद से शराब की भट्ठियों की पहचान कर उन्हें ध्वस्त किया जा रहा है। पुलिस ने जहरीली शराब हत्याकांड के बाद अब तक 140 से अधिक जगहों पर छापेमारी की है। इस दौरान 5,000 लीटर से ज्यादा देशी शराब को नष्ट किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static