बिहार में वज्रपात से हुई मौतों पर PM ने जताया दुख, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा ने भी किया ट्वीट

6/26/2020 12:26:16 PM

पटनाः बिहार में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से 83 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य लोग झुलस गए। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- 'बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों के निधन का दुखद समाचार मिला। राज्य सरकारें तत्परता के साथ राहत कार्यों में जुटी हैं। इस आपदा में जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं।'
PunjabKesari
वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि 'बिहार और उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर भारी बारिश और बिजली गिरने के कारण हुए जान-माल के नुकसान के बारे में जानकर मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।'
PunjabKesari
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मृतकों के परिजनों की मदद करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'बिहार और उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर बिजली गिरने और भीषण बारिश के कारण कई लोगों के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। इस संकट की घड़ी में भाजपा के कार्यकर्ता स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर प्रभावित लोगों को हर संभव मदद करेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी वज्रपात से हुई मौतों पर गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static