​"PM मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज

Sunday, May 19, 2024-12:57 PM (IST)

सारण: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को 2 दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम 20 मई को पटना पहुंचेगे और रात में राजभवन में विश्राम करेंगे। इसके बाद वो 21 मई को 2 जिलों सीवान और पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) ने तंज कसा है।

'INDIA गठबंधन चारों तरफ जीत रहा'
लालू यादव ने कहा कि मोदी जी बार-बार बिहार आ रहे हैं, मतलब है कि वे खत्म हो गए हैं। उन्हें अपनी हार दिख रही है। INDIA गठबंधन चारों तरफ जीत रहा है। आगे लालू यादव ने कहा कि मैं सारण के लोगों से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में भारत गठबंधन और रोहिणी आचार्य के पक्ष में वोट दें और संविधान, लोकतंत्र को बचाएं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए, महंगाई और बेरोजगारी हटाने के लिए मतदान करें। बता दें कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लालू यादव ने सारण में एक जनसभा को संबोधित किया।

वहीं, लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस आरोप पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष सत्ता में आने पर लोगों की दो भैंसों में से एक जब्त कर लेगा। लालू यादव ने कहा कि तुम्हें अपना ऊंट दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static