'PM मोदी ने 10 वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं किया', मीसा भारती बोली- इस बार जनता ने इनकी विदाई करने का बना लिया मन

5/20/2024 12:59:06 PM

​पटना: बिहार की पांच लोकसभा सीटों सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में मतदान जारी है। वहीं, पांच सीटों पर जारी मतदान के बीच पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने बड़ा बयान दिया है।

'PM मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया'
मीसा भारती ने कहा कि इस बार देश में इंडिया गठबंधन (India Alliance) के पक्ष में लहर चल रही है। पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने जितने भी वादे किए, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। यह चुनाव मुद्दों का चुनाव होना चाहिए था। इस बार जनता ने इनकी विदाई करने का मन बना लिया है।

सुबह 11 बजे तक हुआ 21.11 प्रतिशत मतदान
बता दें कि बिहार में पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव में सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर (सु) संसदीय क्षेत्र में सोमवार को पहले चार घंटे यानी पूर्वाह्न ग्यारह बजे तक लगभग 21.11 प्रतिशत वोटरों ने मतदान किया। निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन पांच लोकसभा सीटों के लिए पूर्वाह्न 11 बजे तक लगभग 21.11 प्रतिशत मतदान हुआ। सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र में सबसे अधिक 22.70 प्रतिशत जबकि हाजीपुर में सबसे कम 17.36 प्रतिशत मतदान हुआ है। वहीं, मधुबनी में 22.37 प्रतिशत, मुजफ्फरपुर में 22.45 प्रतिशत और सारण में 20.75 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static