"PM मोदी की धमकी से राजद और बिहार की जनता डरने वाली नहीं", प्रधानमंत्री के जेल वाले बयान की राबड़ी देवी ने की आलोचना

Thursday, May 30, 2024-12:51 PM (IST)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( Narendra Modi) के जेल वाले बयान पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुछ होने वाला नहीं है, उनकी धमकी से राजद और बिहार की जनता डरने वाली नहीं है। चुनाव का मुद्दा रोजगार, विकास, महंगाई और किसान हैं। इंडिया गठबंधन को 300 पार सीटें मिलेंगी।

"महागठबंधन की सरकार बनेगी"
वहीं, राबड़ी देवी ने कहा कि हम यह चुनाव विकास, महंगाई, किसानों की आय बढ़ाने और रोजगार जैसे मुद्दों पर लड़ रहे हैं। हम (राजद) सभी सीटें जीतेंगे। इस बार महागठबंधन की सरकार बनेगी। पीएम उम्मीदवार पर उन्होंने कहा कि हम चर्चा करेंगे और एक पीएम उम्मीदवार लेकर आएंगे। बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के रेल मंत्री के कार्यकाल में नौकरी के बदले भूखंड घोटाला का जिक्र करते हुए कहा था, ‘‘जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनके भी जेल जाने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का उनका समय पूरा होगा, जेल में जाने का समय तय हो जाएगा।"

इसके साथ ही पीएम ने कहा था कि जो पहली बार वोट करने जाने वाले हैं, उन्हें जरा जंगल राज पार्ट-2 से सावधान कराना चाहता हूं। वो समय था शाम होने के बाद बाहर निकलना मुश्किल था...डकैती, हत्या, ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। NDA सरकार बिहार को जंगल राज से बाहर लेकर आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static