लोगों को इकट्ठा करके वे सरकार बना रहे, लेकिन देश की जनता नहीं चाहती कि मोदी प्रधानमंत्री बनें: मीसा भारती

6/9/2024 1:40:18 PM

दिल्ली/पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र से नवनिवार्चित सांसद मीसा भारती ने एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोगों को इकट्ठा करके वे सरकार बना रहे हैं। लेकिन देश की जनता नहीं चाहती कि मोदी प्रधानमंत्री बनें।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया है। इस पर मीसा भारती ने कहा कि राहुल गांधी को (लोकसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर) मौका दिया जाना चाहिए। बता दें कि नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा, जिसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मोदी और उनके मंत्रिपरिषद को शपथ दिलाएंगी।

इस शपथ ग्रहण समारोह में मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना सहित कई अंतरराष्ट्रीय राष्ट्राध्यक्ष उपस्थित होंगे। इस बीच, नई सरकार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के विभिन्न घटकों के लिए मंत्रिपरिषद में हिस्सेदारी को लेकर भाजपा नेतृत्व और सहयोगी दलों के बीच गहन विचार-विमर्श चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static