PM Modi Oath Ceremony: CM नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

6/10/2024 12:23:15 AM

Patna News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार तीसरी बार शपथ ली। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीती श कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘तीसरी बार प्रधानमंत्री को पद की शपथ लेने पर पीएम मोदी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। माननीय प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा तथा बिहार के विकास में भी पूरा सहयोग मिलेगा’।

बता दें कि जेडीयू एनडीए के प्रमुख घटक दलों में से एक है।. चुनाव में जीत मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पहले ही साफ कर दिया था कि वो एनडीए से साथ हैं और सरकार को अपना पूरा सहयोग करेंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। नई सरकार में आज कुल 71 सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली। शपथ लेने वाले मंत्रियों में बिहार के भी 8 सांसद शामिल हैं। नीतीश कुमार के साथ पार्टी जेडीयू के 2 सांसदो ने मंत्री पद की शपथ ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static