CM नीतीश ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का किया समर्थन, बोले- हम आपके साथ मिलकर करेंगे काम

6/7/2024 1:42:32 PM

दिल्ली/पटना: नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस की संसदीय दल की बैठक आज संसद के सेंट्रल हॉल में हो रही है। वहीं, एनडीए संसदीय दल की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू​ प्रमुख नीतीश कुमार ने भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया है।

'हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे'
इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये(विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।

'बिहार के सभी लंबित काम पूरे किए जाएंगे'
नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के सभी लंबित काम पूरे किए जाएंगे। यह बहुत अच्छी बात है कि हम सभी एक साथ आए हैं और हम सभी आपके (पीएम मोदी) साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आप (पीएम मोदी) रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, लेकिन मैं चाहता था कि आप आज ही शपथ लें। जब भी आप शपथ लेंगे, हम आपके साथ होंगे। हम सभी आपके नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static