कैमूर: हाईवे पर पलटा रिफाइंड तेल से भरा टैंकर, लोटा-बाल्टी लेकर आए लोगों ने मचा दी लूट

8/10/2020 3:57:42 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखिली में एनएच 2 के किनारे रिफाइंड तेल से भरा एक टैंकर पलट गया। इसी बीच टैंकर पटलने की सूचना गांव में फैल गई। जिसने भी तेल के टैंकर की पलटने की खबर सुनी वह नेशनल हाईवे की तरफ दौड़ पड़ा। हाथों में लोटा,बाल्टी, बर्तन लेकर पहंचे लोग पुलिस के सामने ही रिफाइंड लूट ले गए।
PunjabKesari
जो टैंकर से तेल बह रहा था उसे तो लोग ले ही रहे थे, जो तेल नीचे जमीन पर गिरा पड़ा था उसे भी बटोरने की आपाधापी दिखी। तेल लूटने वालों में बच्चे, बूढ़े जवान सभी शामिल थे। जो तेल लूटने में कामयाब रहे उनके चेहरे की रौनक देखते ही बन रही थी। वहीं जिनके हाथ तेल नहीं लगी वे उदास नजर आए। गांव के सैकड़ों लोगों के हाथ में लोटा, बाल्टी और बोतल देख कर टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह से घबरा गया।
PunjabKesari
इसके बाद टैंकर चालक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दुर्गावती थाने की पुलिस ने तेल लूट रहे ग्रामीणों को काफी रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल के कम उपस्थिति के कारण गांव वाले उनकी बातों को सुनने के तैयार नहीं हुए। 
PunjabKesari
वही टैंकर चालक ने बताया कि बिहार से रिफाइंड तेल लोड कर जा रहे थे तभी सड़क किनारे गाड़ी मोड़ने के दौरान टैंकर पलट गया और टैंकर से गिर रहे तेल को सारे ग्रामीण लूट लिए। पुलिस वाले रोक रहे थे लेकिन उनकी भी ग्रामीणों ने नहीं सुनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

static