पटना: विधायक बेबी कुमारी ने लोजपा का सिंबल किया वापस, BJP में लौटीं

10/18/2020 7:14:09 PM

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच सीटों के तालमेल के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट कटने से नाराज होकर चुनावी दंगल में उतरीं मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां की निवर्तमान विधायक बेबी कुमारी को पार्टी ने मना लिया है और उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) का सिंबल वापस कर दिया।

 बेबी कुमारी ने बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की उपस्थिति में रविवार को यहां पार्टी मीडिया सेंटर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लोजपा को सिंबल वापस कर पुन: भाजपा में लौटने की घोषणा की और कहा, ‘‘भाजपा मेरा परिवार, मेरी मां है। आवेश में आकर मैंने यह कदम उठाया लेकिन शीर्ष नेतृत्व से बात होने पर मैं संतुष्ट हुई और पुन: अपने परिवार में वापस आ गई। मैं भाजपा की कार्यकर्ता हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करके बिहार को आत्मनिर्भर बनाने के सपने को पूरा करने में लगी हुई हूं तथा अब बिहार के और तेजी से विकास के लिए काम करुंगी।

गौरतलब है कि वर्ष 2015 की तरह इस बार भी भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर बोचहां की निवर्तमान विधायक बेबी कुमारी ने हाल ही में सोशल मीडिया में लिखे पोस्ट में कहा, ‘‘आप लोगों के स्नेह एवं समर्थन से मैं पिछली बार 25000 मतों से जीतकर निर्दलीय विधायक बनी थी। मैंने भाजपा पर विश्वास करके उसको अपना समर्थन दिया लेकिन पार्टी ने 2015 की तरह ही हम सभी का अपमान करते हुए टिकट से वंचित कर दिया। यह सिफर् मेरा नहीं बल्कि आपकी बेटी, आपकी बहू और विधानसभा की समस्त जनता का अपमान है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static