कन्हैया के बाद पप्पू यादव भी थामेंगे कांग्रेस का हाथ, जाप प्रमुख ने दिए ये संकेत

10/6/2021 10:41:29 AM

 

पटनाः बिहार में कांग्रेस अपनी राजनीतिक ताकत को बढ़ाने के लिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता कन्हैया कुमार के बाद अब जाप के प्रमुख तथा पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पार्टी में शामिल करवाने की तैयारी में है।

जाप प्रमुख ने संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस पर शामिल होने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि बुधवार को पार्टी की कोर कमेटी की बैठक होगी और वह इस मुद्दे पर अपनी पत्नी और कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन से भी बात करेंगे। उन्होंने कहा कि उसके बाद वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि पूरे देश में किसानों पर जुल्म हो रहा है।

महंगाई चरम सीमा पर है और युवा आत्महत्या करने पर मजबूर हैं। आम आदमी परेशान है और जातियों की नफरत को हमलोग जी रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस को मजबूत होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राजद से अलग होकर अपनी विचारधारा के साथ नए बिहार के निर्माण की बात करनी चाहिए। यदि कांग्रेस ऐसा करती है तो उनकी पार्टी निश्चित रूप से कांग्रेस का समर्थन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static