पप्पू यादव के बयान को लेकर केसी त्यागी का कांग्रेस पर तंज- 100 साल पुरानी पार्टी 30 साल पुरानी पार्टी के आगे हो गई नतमस्तक

4/2/2024 12:15:16 PM

पटनाः कांग्रेस नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) अभी भी बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं। उन्होंने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से आग्रह किया है कि वो पूर्णिया की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दें। वहीं, जदयू नेता केसी त्यागी ने पप्पू यादव के बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है।

'INDIA गठबंधन में बिहार में सब कुछ ठीक नहीं'
के.सी. त्यागी ने कहा कि पप्पू यादव के बयान से स्पष्ट है कि INDIA गठबंधन में बिहार में सब कुछ ठीक नहीं है। वे कांग्रेस में शामिल हुए, उन्हें टिकट का आश्वासन दिया गया, लेकिन 100 साल पुरानी पार्टी एक 30 साल पुरानी पार्टी के आगे नतमस्तक हो गई।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पप्पू यादव पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने नामांकन करने की तारीख बदली है। वहीं अब पप्पू यादव 4 अप्रैल को पर्चा भरेंगे। कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static