मॉर्निंग वॉक से लौट रहे पैक्स अध्यक्ष पर बदमाशों ने की तोबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर हालत में पटना रेफर

9/6/2021 12:42:42 PM

गयाः बिहार में गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र में रविवार को नैली पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र यादव और उनके मित्र वीरेंद्र को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गया एयरपोर्ट गेट नंबर-एक के समीप पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने मार्निंग वॉक से लौटने के क्रम में घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बाइक सवार अपराधी चेरकी-शेरघाटी मुख्य सड़क की ओर फरार हो गए। पैक्स अध्यक्ष सत्येन्द्र यादव को चार से पांच गोलियां लगने की बात सामने आई है, वहीं उनके साथी धीरेन्द्र को कमर के पास दो गोलियां लगी हैं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सत्येंद्र यादव और वीरेंद्र को गंभीर हालत में शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण दोनों को पटना रेफर कर दिया गया। सत्येंद्र यादव की स्थिति ज्यादा चिंताजनक बताई जा रही है।

घटना के संबंध में पुलिस उपाधीक्षक (प्रशिक्षु) सह मगध मेडिकल थानाध्यक्ष महताब आलम का कहना है कि घटना में शामिल अपराधी जल्दी पकड़ लिए जाएंगे। पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static