सीमांचल दौरे पर ओवैसी, 2 दिन में करेंगे 3 जनसभा, 8 KM की पदयात्रा, निशाने पर रहेंगे पक्ष और विपक्ष

3/18/2023 11:49:28 AM

किशनगंजः एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी बिहार के सीमांचल में 2 दिवसीय दौरे पर है। ओवैसी 48 घंटे में सीमांचल के चार जिले किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और अररिया में सभा और रैली को संबोधित करेंगे।

सीमांचल में 2 दिवसीय दौरे पर ओवैसी
दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी बीते शुक्रवार को ही बिहार पहुंच गए थे।  आज यानी शनिवार को वह पूर्णिया के बायसी में कार्यकर्ताओं  को संबोधित करेंगे। साथ भी वे इस दौरान डगौर और अमौर के पश्चिमी हिस्से के कटाव और बाढ़ प्रभावित इलाके के लोगों से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद रसैली जाकर 10 सालों से अर्द्धनिर्मित पुल का निरीक्षण करेंगे और फिर हरिपुर से खाड़ीपुल तक लगभग 8 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

ओवैसी की मौजूदगी से विरोधियों की बढ़ी बेचैनी  
वहीं दूसरे दिन यानी रविवार को ओवैसी 11 बजे लोहागढ़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के बाद वह मानुदाह में 2-3 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। इसके बाद एक सभा को संबोधित करेंगे और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। सीमांचल में ओवैसी की मौजूदगी से विरोधियों की एक बार फिर बेचैनी बढ़ गई है। बता दें कि असदुद्दीन औवैसी के सीमांचल दौरे को सीधे 2024 लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static