‘लीडर नहीं लोडर हैं NDA के जनप्रतिनिधि, वोट लिया और फरार हो गए’: मुकेश साहनी बोले- जाति-धर्म से ऊपर उठकर निषाद समाज ने सबकी नैया पार लगाई

Tuesday, Oct 15, 2024-08:24 PM (IST)

Patna News: वीआईपी प्रमुख सह बिहार के पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी ने आज कहा कि वायु सेना के जवानों को बचाने के लिए निषाद समाज के क्रांतिकारी युवा मुंदर साहनी, बाला साहनी एवं टिंकू यादव ने अपनी जान की परवाह न करते हुए वायु सेना के जवानों को बचाया। आज निषाद समाज के इन तीनों वीर जवानों को निषाद समाज की ओर से सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी जी ने सम्मानित किया।
PunjabKesari
वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कई दिनों से लगातार बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों को निषाद समाज की ओर से हर संभव सहायता कर रहे हैं। उन्होंने इन क्षेत्रों की दुर्दशा के लिए मौजूदा एनडीए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछले चार दशकों से ज्यादा समय से यहां के लोग बांध के तटबंध पर रहने को मजबूर हैं, हर साल लाखों की संख्या में जान- माल की क्षति होती हैं फिर भी स्थानीय जनप्रतिनिधि झांकने तक नहीं आते।

निषाद समाज के लोग नावें के सहारे, मछुआरे लोग पानी में तैर कर लोगों की जान बचाते है, निषाद समाज के पूर्वजों ने भी जाति- धर्म से ऊपर उठकर सबकी नैया पार लगाई है। यहां के जनप्रतिनिधि लीडर नहीं लोडर है, जनता इनको ढो रही है। आनेवाले विधानसभा चुनाव में निषाद समाज की सरकार बनेगी और सभी समस्याओं का निराकरण भी किया जाएगा।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static