BJP नेता मंगल पांडेय का तेजस्वी पर हमला, कहा- NDA सरकार को कोसने से पहले याद करें लालू-राबड़ी का भयावह शासन

Tuesday, Oct 15, 2024-09:45 AM (IST)

पटना: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय (Mangal Pandey) ने विधानसभा में प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) पर हमला बोला और कहा कि देश और प्रदेश की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को कोसने से पहले तेजस्वी को अपने माता-पिता (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) के भयावह शासनकाल को याद करना चाहिए।

मंगल पांडेय ने सोमवार को कहा कि तेजस्वी यादव को देश और प्रदेश की राजग सरकार को कोसने एवं आरोप लगाने से पहले अपने माता-पिता (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) के भयावह शासनकाल को याद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर तेजस्वी यादव का यह कहना कि राजग सरकार में देश में कोई सुरक्षित नहीं है, सरासर बेबुनियाद और बेतुका आरोप है।

मंत्री ने कहा कि आज लोगों को देश की सीमा से लेकर आंतरिक सुरक्षा तक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली राजग सरकार पर भरोसा है। राजग सरकार ने न केवल देश की सीमा की सुरक्षा को पुख्ता किया बल्कि आए दिन होने वाले आतंकी वारदातों पर कारगर अंकुश लगा कर आम लोगों में सुरक्षा का भाव भी पैदा किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static