मांझी को कोरोना होने के कारण टला राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का चुनाव, कार्यकारिणी की बैठक भी स्थगित

12/14/2020 6:05:36 PM

पटनाः हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते पार्टी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित कर दी है। इसके साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी अगली तारीख तक के लिए टाल दिया है।

पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हम अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और अध्यक्ष का चुनाव स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मांझी पिछले दो-तीन दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। वहीं रविवार देर शाम को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए।

दानिश ने बताया मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन की तिथि घोषित की गई थी। साथ ही निर्वाचन पदाधिकारी भी नियुक्त कर दिए गए थे। इस पद के लिए 18 को मतदान का दिन तय किया गया था। उसी दिन पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी प्रस्तावित थी।

बता दें कि जीतन राम मांझी ने रविवार को खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आज मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़ीटिव आया है। पिछले एक सप्ताह में जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं उनसे आग्रह है कि कृपया वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।" मांझी फिलहाल होम आइसोलेशन में है। इसी के मद्देनजर हम की बैठक और राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव फिलहाल स्थगित रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static