तमिलनाडु के राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के पदाधिकारियों ने थामा JDU का दामन

10/14/2021 10:38:07 AM

नई दिल्ली/पटनाः तमिलनाडु के राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष टी एस दास प्रकाश, प्रधान महासचिव पी एम विजय चंद्रन और कोषाध्यक्ष जी तमिल सेलवन बुधवार को यहां जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हुए।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान एवं राष्ट्रीय महासचिव हर्षवर्धन सिंह के समक्ष राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के पदाधिकारियों ने जदयू की सदस्यता ली। खान ने इस अवसर पर कहा कि हमारे सर्वमान्य नेता एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने सदैव पार्टी में उन लोगों का स्वागत किया है जो न्याय के साथ विकास के सिद्धांतों पर चलकर राजनीतिक सामाजि़क मूल्यों को आगे बढ़ाने में अपना योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यों और विचारधारा से प्रभावित होकर तमिलनाडु के राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष टी एस दास प्रकाश, प्रधान महासचिव पी एम विजय चंद्रन और कोषाध्यक्ष जी तमिल सेलवन पार्टी में शामिल हुए।

इस दौरान हर्षवर्धन सिंह ने तमिलनाडु से आए सभी लोगों का जदयू में शामिल होने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जदयू एक ऐसी पार्टी है जिसके वैचारिक गठन में नीतीश कुमार के कार्य और विचार सभी को प्रभावित करता है। राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के पदाधिकारियों के जदयू में शामिल होने से पार्टी, संगठन और उसकी विचारधारा को तमिलनाडु में और अधिक विस्तार एवं मजबूती मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static