काननू-व्यवस्था को लेकर विपक्ष के आरोपों पर सांसद वीणा देवी का पलटवार, कहा- अपना शासन काल याद करें ये लोग

Saturday, Aug 31, 2024-03:27 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की वैशाली से लोकसभा सांसद वीणा देवी ने बिहार की विपक्षी पार्टियों द्वारा बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर जंगल राज से तुलना किए जाने और नीतीश कुमार से बिहार संभाल नहीं रहा है पर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 सालों से सरकार चला रहे हैं और बिहार के लोग खुश हैं। 

वीणा देवी ने कहा कि जहां तक जंगल राज की बात है तो जंगल राज कहने वाले लोगों को अपना शासन काल याद करना चाहिए जब बिहार की जनता उस जंगल राज में किस तरह से तरसती रहा करती थी। जहां तक बिहार में अपराध बढ़ने की बात है तो अपराध बढ़ा नहीं है, घटनाएं घटी हैं, मगर उस पर भी हमारे अधिकारियों और सरकार के द्वारा लगाम लगाया जा रहा है। 

"एनडीए के बैनर तले हम सभी लोग एकजुट"
2025 में बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में विपक्ष के द्वारा लगातार यह सवाल उठाए जा रहे हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है और इस बार 2025 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जितना आगे रहेंगे विपक्ष को उतना ही लाभ मिलेगा। इस पर लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास की संसद वीणा देवी ने कहा कि उनके (विपक्षी पार्टियों) के कहने से कुछ नहीं होता एनडीए के बैनर तले हम सभी लोग एकजुट हैं और हम लोग 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static